Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

केके की मौत पर सवाल: मैनेजमेंट पर लगा अव्यवस्था का आरोप,


कोलकाता, । बालीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ, जो इंडस्ट्री में केके नाम से जाने जाते हैं। मंगलवार शाम को कोलकाता में हुई मौत के मामले में न्यू मार्केट थाने की पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज किया है। पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक केके के चेहरे और सिर पर चोट के निशान हैं। होटल के कर्मचारियों और कंसर्ट आयोजकों से भी पुलिस सवाल जवाब करेगी। वहीं दूसरी ओर केके की पत्नी व पुत्र आज सुबह कोलकाता पहुंच गए हैं। वे केके के पार्थिव शरीर को मुंबई ले जाने की तैयारी में हैं।

 

बताते चलें कि कोलकाता के उल्टाडांगा में गुरूदास महाविद्यालय के नज़रुल मंच में मंगलवार शाम को केके का एक लाइव कंसर्ट आयोजित किया गया था। बताया जाता है कि मंच पर जाने के दौरान से ही वह खुद को अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। इसके बाद वह कोलकाता के पांच सितारा होटल में चले गए, जहां सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान अचानक गिर गए। इसके बाद उन्हें कोलकाता के निजी अस्पताल सीएमआरआइ ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

आडिटोरियम में जरूरत से ज्यादा भीड़ होने का आरोप

इधर आडिटोरियम में जरूरत से ज्यादा लोगों की भीड़, अव्यवस्था के आरोप मैनेजमेंट पर लग रहे हैं। बताया गया है कि आडिटोरियम की क्षमता 2500-3000 लोगों की थी, लेकिन लेकिन उसमें मौजूद दर्शकों की संख्या उससे दोगुनी थी। आडिटोरियम में टिकट नहीं, पास के जरिए एंट्री हो रही थी। कंसर्ट में मौजूद चश्मदीद के मुताबिक आडिटोरियम में जरूरत से ज्यादा लोगों की भीड़ मौजूद थी।

 

होटल की सीसीटीवी फुटेज खंगालेगी पुलिस

पुलिस कोलकाता के पांच सितारा होटल की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है, जहां सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान केके गिर गए थे। कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध), मुरलीधर शर्मा, उस होटल में पहुंचे, जहां केके ठहरे थे।