Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

केरल: सीमेंट से लदी मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतरे, कोई घायल नहीं, 11 ट्रेनें रद


कोच्चि, । केरल के एर्नाकुलम जिले के अलुवा स्टेशन पर मालगाड़ी के चार डिब्बे पटरी से उतर गए हैं। मालगाड़ी हादसे के बाद कई ट्रेनों को रद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि मालगाड़ी कोल्लम की ओर जा रही थी। ये हादसा बीती रात करीब साढ़े 10 बजे हुआ है। इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी में आंध्र प्रदेश से सीमेंट लाया जा रहा था। रेलवे डिविजनल मैनेजर आर मुकुंद ने बताया कि सेवाओं को शीघ्रता से बहाल करने की कोशिश की जा रही है। हादसे के सटीक कारणों का पता लगाने की जांच की जाएगी।

उन्होंने आगे बताया कि बीती रात साढ़े 10 बजे अलुवा स्टेशन के तीसरे प्लेटफार्म में घुसते ही दूसरी, तीसरी, चौथी और पांचवीं बोगी पटरी से उतर गई। हादसे के बाद कुछ ट्रेनें घंटों तक अलग-अलग स्टेशनों पर फंसी रहीं जिससे सेवाएं बाधित रहीं। उन्होंने बताया कि घटना के कारण चार अप ट्रेनें और दो डाउन ट्रेनें प्रभावित हुईं। हालांकि, एक ट्रैक से सुबह 2.15 बजे यातायात बहाल कर दिया गया।

11 ट्रेनें रद

अधिकारियों ने बताया कि 11 ट्रेनें रद की गई हैं। इनमें गुरुवयूर-तिरुवनंतपुरम एक्सप्रेस, एर्नाकुलम-कन्नूर एक्सप्रेस, कोट्टायम-नीलांबुर एक्सप्रेस, नीलांबुर-कोट्टायम एक्सप्रेस, गुरुवयूर-एर्नाकुलम एक्सप्रेस, तिरुवनंतपुरम-तिरुचिरापली इंटरसिटी एक्सप्रेस, एर्नाकुलम-अलापुझा एक्सप्रेस, एर्नाकुलम एक्सप्रेस शामिल हैं।