Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

केशव प्रसाद मौर्य का तंज- ‘बीजेपी कर रही चुनाव की असली तैयारी, बाकी सब पर्यटक हैं’


  • यूपी में अगले साल होने वाले वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तापक्ष और विपक्ष में जुबानी जंग तेज हो गई है. प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विरोधी दलों पर तंज कसा है. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी ही विधानसभा चुनाव की असली तैयारी कर रही है. बाकी सब तो यहां पर्यटक के रूप में आते जाते हैं. उनका जनता से कोई लेना-देना नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी नेता ना कोरोना वायरस संकट के दौरान दिखे और ना ही बाढ़ के दौरान. इनका किसी के सुख-दुख से कोई लेना -देना नहीं है. विपक्ष सिर्फ मीडिया में खुद को बनाए रखने के लिए सोचता है. डिप्टी सीएम ने ये भी कहा कि फोटो खिंचवाने वाले कांग्रेसी जो कुछ बचे हैं उनके साथ फोटो खिंचवाते रहें. विपक्षी नेता जनता के लिए ना कुछ कर रहे हैं और ना ही कुछ कर सकते हैं. लोग कांग्रेस मुक्त भारत की बात करते थे, लेकिन कांग्रेस खुद ही मुक्त होती जा रही है.

मायावती के ब्राह्मण सम्मेलन पर भी बोले डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम ने बसपा सुप्रीमो मायावती के ब्राह्मण सम्मेलन पर कहा कि सबका साथ, सबका विकास को सम्मान है. हम लोग अनुसूचित जाति, अगड़ा-पिछड़ा की बातें नहीं करते हैं. हम शून्य से शिखर पर हैं, जो शिखर पर गए थे, उनका अब अता-पता नहीं है.