Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली मऊ राष्ट्रीय लखनऊ

केशव प्रसाद मौर्य बोले- लोकसभा चुनाव में सपा बन जाएगी समाप्तवादी पार्टी कहा- पीएम जैसा ईमानदार नेता कोई नहीं –


मऊ : डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का डंका पूरे देश में बज रहा है। लोकसभा चुनाव में जनता ने कमल खिलाया तो अगला पांच वर्ष हिंदुस्तान को 100 साल आगे ले जाएगा। हमारा देश विश्व की अर्थव्यवस्था में नंबर एक हो जाएगा। इसे कोई ताकत भी नहीं रोक सकती है।

डिप्टी सीएम रविवार को केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर कोपागंज के बापू इंटर कालेज के मैदान में भाजपा की तरफ से आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

डिप्‍टी सीएम ने कहा कि 2024 के चुनाव से पहले आया हूं। उन्होंने जनता से सवाल पूछना चाहता हूं कि पीएम किसको देखना चाहती है। गरीबों, किसानों, मजलूमों का साथ देने वाली, विकास को गति देने वाली की, देश को पांचवी अर्थव्यवस्था बनाने वाली की या गुंडों का साथ देने वालों की। इस बीच जनता ने हाथ उठाकर हर-हर मोदी के नारे लगाए।

उन्होंने कहा कि 2014 के चुनाव में घोसी लोकसभा से यहां की जनता ने हरि नारायण राजभर को सांसद बनाकर भेजा। 2019 में यह सीट हमारे हाथ से निकल गई। ऐसे में जनता को फैसला करना है कि वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति करने वाले, महिलाओं के साथ अत्याचार करने वाले व दंगा फैलाने वालों को सबक सिखाए।

मुझे पूर्ण विश्वास है कि आगामी लोकसभा चुनाव में यहां की जनता घोसी सीट के साथ ही उत्तर प्रदेश की 80 सीटों पर कमल खिलाएगी। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस एक ही थैले के चट्टे-बट्टे हैं। इनके मंसूबों को जनता समझ चुकी है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में सभी विपक्षी पार्टियां एक हो गईं थी। इसके बावजूद भाजपा का कुछ नहीं बिगाड़ पाए। अब सारे विपक्ष एक होकर लोकसभा चुनाव में भाजपा को पटखनी देने की रणनीति बना रहे हैं। यही नहीं सपा, बसपा व कांग्रेस मिलकर प्रधानमंत्री पद का प्रत्याशी भी ढूंढ रहे हैं।

अगले लोकसभा चुनाव में सपा समाप्तवादी पार्टी बन जाएगी। कांग्रेस की रायबरेली की एक सीट बची है। अगले चुनाव में यहां भी कमल खिल जाएगा। उन्होंने कहा कि पीएम जैसा ईमानदार उम्मीदवार देश में कोई है क्या? भारत का विश्व में पाताका फहर रहा है।

पिछले चुनाव में यहां से 64 सीटों पर भाजपा ने जीत हासिल की थीँ। इसमें 16 सीटें अन्य के हिस्से में गई थी। इसमें आजमगढ़ की सदर सीट दिनेश लाल निरहुआ जीत चुका है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के चच्चा की रामपुर सीट पर भी भाजपा का कब्जा हो गया है।