News TOP STORIES नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

कैंसर से जूझ रहे भाजपा नेता सुशील मोदी, कहा- ‘लोकसभा चुनाव में अब कुछ नहीं कर पाऊंगा’


पटना।  बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट लिखकर सभी लोगों को चौंका दिया है। उन्होंने लिखा है कि वह पिछले छह महीने से कैंसर जैसी खतकनाक बीमारी से जूझ रहे हैं और इसलिए लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे।

 

सुशील मोदी ने किया भावुक पोस्ट

सुशील मोदी ने भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा कि पिछले 6 माह से कैंसर से संघर्ष कर रहा हूं। अब लगा कि लोगों को बताने का समय आ गया है । लोक सभा चुनाव में कुछ कर नहीं पाऊंगा । पीएम मोदी को सब कुछ बता दिया है । देश, बिहार और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।

 

इंडी गठबंधन ने जल्द ठीक होने की कामना की

इंडी गठबंधन ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट करते हुए लिखा कि राजनीति अपनी जगह है लेकिन हम सब चाहते हैं आप जल्दी से ठीक हो जाएं और फिर दुबारा राजनीति में आएं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई है। लोग अपने तरीके सुशील मोदी के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वरुण राज नाम के यूजर ने कहा कि आप एक योद्धा है सर..आप कैंसर से भी जीत जायेंगे…बाबा विश्वनाथ से आपके शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना करते है। विपिन मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि बहुत दुःख हुआ सुनकर.. राजनीति से विराम लेकर उचित इलाज कराएं। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। शीघ्र ठीक होने की कामना है।