Latest News मनोरंजन

 कोमा में हैं कन्नड़ एक्टर संचारी विजय, एक्सीडेंट के दौरान लगी थी सिर और पैर में गहरी चोट


  • कन्नड़ फिल्म एक्टर संचारी विजय की एक्सीडेंट हो गया है. उनके सिर और पैर में गहरी चोटें आई हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि वह कोमा में हैं और लाइफ सपोर्ट पर हैं. उनकी बाइक फिसलने से ये एक्सीडेंट हुआ है.

नेशनल अवार्ड विनिंग कन्नड़ एक्टर संचारी वियज का शनिवार देर रात एक्सीडेंट हो गया. ये एक्सीडेंट उनकी बाइक फिसलने से हुआ. उनका एक्सीडेंट एलएंडटी साउथ सिटी, जेपी नगर सेवंथ फेज में हुआ और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. वह अभी अस्पताल में भर्ती हैं. उनके साथ उनका 42 साल का दोस्त नवीन भी घायल हो गया. उनकी बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई थी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, रात करीब 11.45 बजे विजया और नवीन घर से दवा खरीदने के लिए एक मेडिकल शॉप की ओर जा रहे थे. उन्होंने एलएंडटी साउथ सिटी में नवीन के आवास पर रात का भोजन किया और दुर्घटना कुछ मीटर की दूरी पर हुई. विजय वजरहल्ली, बन्नेरघट्टा रोड पर रहते हैं. नवीन ने पुलिस को बताया कि बारिश के बाद गीली सड़क होने की वजह से उनकी बाइक फिसल गई.

पैर और सिर में चोट

दोनों को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया जहां नवीन के पैर में फ्रैक्चर का ऑपरेशन किया गया और विजय के पैर और सिर की चोटों के लिए सर्जरी हुई. विजय के भाई सिद्धेश कुमार ने कहा, “मैंने लगभग 12.30 बजे घटना के बारे में सुना और अस्पताल पहुंचा. विजय अभी भी बेहोश है. डॉक्टर्स ने उन्हें 48 घंटे तक निगरानी में रखने के लिए कहा है.”