Latest News मनोरंजन

कोरोना पॉजिटिव Satish Kaushik की हालत हुई गंभीर, अस्पताल में किया गया भर्ती


टीम डिजिटल। महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर अभी भी बरकरार है। पिछले साल से ही इस जानलेवा वायरस का संक्रमण दुनिया भर को परेशान कर रहा है। वहीं वैक्सीन आने के बाद कोरोना के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड में बीते कुछ दिनों एक के बाद एक कई सेलेब्स पॉजिटिव निकल रहे हैं।

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि सतीश कौशिक (satish kaushik) भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। जिसके बाद वे होम क्वारंटाइन में चले गए थे। लेकिन अब जो खबर सामने आई है कि वह उनके फैंस को थोड़ा परेशान करने वाली है। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की सलाह के बाद अभिनेता को अब कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल भर्ती करवाया गया है।

सूत्रों के मुताबिक, जब तक सतीश पूरी तरह से स्वस्थ नहीं हो जाते और उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती, तब तक उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा।

बता दें कि इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। उन्होंने लिखा था कि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं सभी से ये अनुरोध करना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है वह अपना कोविड टेस्ट जरूर करवा ले। मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है। आप सभी का प्यार, शुभकामनाएं और आशीर्वाद से मुझे मदद मिलेगी। इससे पहले रणबीर कपूर (ranbir kapoor), संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) और मनोज बाजपेयी (manoj bajpayee), आशीष विद्यार्थी (ashish vidyarthi) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।