Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मिशन तेलंगाना की तैयारियों में जुटी भाजपा, अमित शाह शनिवार को करेंगे रैली,


हैदराबाद, । तेलंगाना में अगले साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा अभी से चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता राज्य का दौरा कर रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी शनिवार को तेलंगाना का दौरा करेंगे। शाह भाजपा तेलंगाना के अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की ‘पदयात्रा’ के दूसरे चरण के समापन के अवसर पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे। ये रैली शनिवार शाम तुक्कुगुड़ा इलाके में होगी। भाजपा सूत्रों ने बताया कि रैली से पहले अमित शाह रामनाथपुर में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भी जाएंगे।

बता दें कि संजय कुमार ने 14 अप्रैल को मंदिर शहर आलमपुर से ‘प्रजा संग्राम यात्रा’ नाम से अपने पैदल मार्च के दूसरे चरण की शुरुआत की थी। उन्होंने पिछले साल अपनी ‘पदयात्रा’ के पहले चरण का आयोजन किया था।

भाजपा को चुनाव में जीत का भरोसा

केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने भरोसा जताया कि भाजपा राज्य में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को जीतकर सरकार बनाएगी। शाह की जनसभा के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। दरअसल, भाजपा तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ टीआरएस के विकल्प के रूप में उभरने की कोशिश कर रही है।