Latest News पटना बिहार

कोरोना संकट के बीच श्रेयसी सिंह पहुंचीं जमुई सदर अस्पताल, कोविड वार्ड जाकर जाना मरीजों का हाल


  • जमुई विधायक श्रेयसी सिंह ने लिखा, ” संक्रमित मरीजों का हाल चाल पूछने कोविड वार्ड भी गई. कोरोना हो या ना हो लोगों को यह विश्वास दिलाना है कि कोरोना महामारी है, मगर हम सब मिलकर इसका डटकर सामना करेंगे. आप सबों से अपील है कि अधीर ना हों. मैं हर परिस्थिति में आपके साथ हूं.”

पटना: कोरोना काल में जब सभी नेता घर से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं, उसी बीच बीजेपी नेता और विधायक श्रेयसी सिंह शुक्रवार को जमुई सदर अस्पताल पहुंची. उन्होंने पूरे अस्पताल का निरीक्षण किया और सारी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने पीपीई किट पहना और सीधे अस्पताल स्थित कोविड वार्ड पहुंच गईं. वहां उन्होंने मरीजों को मिल रही सुविधा का जायजा लिया और कोरोना से लड़ाई लड़ रहे लोगों की हौसला अफजाई की.

सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

इस संबंध में श्रेयसी सिंह ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा, ” कोरोना महामारी की बिगड़ती स्थिति के मद्देनजर सदर अस्पताल, जमुई का निरीक्षण किया. पिछले 15-20 दिनों से कोरोना महामारी को लेकर लगातार स्वास्थ्य कर्मियों, पदाधिकारियों और स्वास्थ्य मंत्री के संपर्क में हूं. शुरुआत से ही जमुई जिला में कोरोना जांच, इलाज के उपकरण और बेड की संख्या बढ़ाने पर जोर रहा है.”

उन्होंने लिखा, ” कोरोना मरीजों के लिए अस्पताल में 40 और बेड बढ़ाए जाएंगे, जिससे कोरोना मरीजों के लिए जिला सदर अस्पताल में कुल बेड की संख्या 80 हो जाएगी. जिले वासियों को यह भी संदेश देना चाहती हूं कि सुविधाओं के अभाव में जो लोग पटना और भागलपुर जाने को विवश हैं, उन्हें सभी सुविधाएं जमुई में जल्द से जल्द उपलब्ध कराने का प्रयास कर रही हूं.”