Latest News मनोरंजन

कोरोना से संक्रमित लोकप्रिय टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे की हालत बिगड़ी,आईसीयू में भर्ती


  1. मुम्बई : 36 साल के लोकप्रिय टीवी अभिनेता अनिरुद्ध दवे 10 दिन पहले कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गये थे. पिछले क‌ई दिनों से भोपाल में एक वेब शो के लिए मध्य प्रदेश के शहर भोपाल में शूटिंग कर रहे अनिरुद्ध दवे ने 23 अप्रैल को सोशल मीडिया के जरिए खुद ही इसकी जानकारी दी थी. मगर अब एबीपी न्यूज़ को पता चला है कि बिगड़ती तबीयत के चलते अनिरुद्ध को भोपाल के एक निजी अस्पताल के आईसीयू वॉर्ड में दाखिल कराया गया है.

टीवी अभिनेत्री और अनिरुद्ध की अच्छी दोस्त आस्था चौधरी ने एबीपी न्यूज़ से इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ‘भोपाल में एक वेब शो की शूटिंग के दौरान कोरोना से संक्रमित होने के बाद अनिरुद्ध ने खुद को आइसोलेट कर लिया था और वो अच्छी तरह से अपना ख्याल रख रहे थे मगर 2 दिन पहले सीटी स्कैन कराने के बाद पता चला चला कि उनके फेफड़े कोरोना से संक्रमित हो गये हैं. इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है.”

फैंस से प्रार्थना करने की अपील

आस्था ने बताया कि आईसीयू में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद अनिरुद्ध की बहन और जीजाजी दोनों ही भोपाल पहुंच चुके हैं और आज उनके भाई नितिन भी भोपाल पहुंच जाएंगे. भावुक होकर आस्था ने एबीपी न्यूज़ से कहा, “आप सभी उनके लिए दुआ कीजिए की वो जल्दी से ठीक हो जाएं.”