Latest News मनोरंजन

कोरोना से संक्रमित हुईं अर्शी खान, एयरपोर्ट पर करवाया था कोविड-19 टेस्ट


  • बिग बॉस फेम अर्शी खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी देकर अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा है. उन्होंने कहा कि उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं.

देशभर मे कोरोना वायरस का दूसरी लहर चल रही है. सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, अक्षय कुमार, पार्थ समथान और राघव जुयवल समेत कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं . अब टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 फेम अर्शी खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. उन्होंने एयरपोर्ट पर अपना कोरोना टेस्ट करवाया था.

अर्शी खान ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने के जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी. उन्होंने बताया कि 19 अप्रैल को उन्होंने एयरपोर्ट परिसर में कोरोना टेस्ट करवाया था. दुर्भागस्य से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने ये भी बताया कि उनके कोरोना के हल्के लक्षण हैं और वह घर में ही क्वारंटीन हैं. उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की.

कोरोना के हल्के लक्षण

अर्शी खान ने अपने ट्वीट में लिखा,”मुझे अभी ही एयरपोर्ट ऑथोरिटीज से अपनी कोविड टेस्ट की रिपोर्ट मिली है. जिसे मैंने 19 अप्रैल को करवाया था. और अब में कोरोना पॉजिटिव हूं. मुझे कल से ही कोरोना के हल्के लक्षण हैं. मैं घर में क्वरांटीन हो गई हैं और रिलैक्स रहने की कोशिश कर रही हूं.”