Latest News पटना बिहार

कोरोना से सचेत रहने की जरूरत, होली के दौरान सार्वजनिक आयोजनों पर रहेगी रोक-नीतीश कुमार


पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि पहले की तुलना में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. अन्य राज्यों की तरह बिहार की स्थिति नहीं है, फिर भी हमें सचेत रहना है. उन्होंने कहा कि फिर से यहां जांच की संख्या बढ़ाई जाएगी. पटना में मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने कोविड-19 की स्थिति पर सभी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. सभी मुख्यमंत्रियों ने अपनी योजना के विषय में बताया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार सरकार सतर्क है, हम जल्द ही सभी जिलास्तर पर बैठक करेंगे. उन्होंने कहा कि जांच की संख्या कम हो गई थी, लेकिन फिर से जांच की संख्या बढ़ाई जाएगी. उन्होंने कहा कि फिर से यहां प्रतिदिन जांच की संख्या 70 हजार तक बढ़ाना है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग सभी राज्यों में रहते हैं और वे होली पर्व में आएंगें, सभी लोग आते ही रहेंगे. उन सभी की जांच कराई जाएगी.

होली पर सार्वजनिक आयोजनों पर पहले ही रोक लगा दी गई है- नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि अन्य राज्यों जैसी स्थिति बिहार की नहीं है, फिर भी सजग और सचेत रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि टीकाकरण का भी काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा लोगों के हित में काम किया जा रहा है, लेकिन सबको सचेत और सजग रहने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि होली पर सार्वजनिक आयोजनों पर पहले ही रोक लगा दी गई है.