News TOP STORIES बंगाल

कोलकाताः भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं में टकराव, पुलिस पर लाठीचार्ज का आरोप


कोलकाता,  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के कसबा थाना इलाके में एकबार फिर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच जबरदस्त टकराव हुआ है। घटना रविवार-सोमवार की दरमियानी रात की है। कसबा थाना इलाके के पश्चिम चोबागा में यह घटना हुई है।

भाजपा ने अपने आधिकारिक व्हाट्सएप ग्रुप में जारी बयान में बताया है कि देर रात पार्टी दफ्तर के पास बैठे कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर से हमला कर दिया। कार्यकर्ताओं पर बोतल भी फेंके गए। आरोप है कि पुलिस को जब इसकी सूचना दी गई तो मौके पर पहुंचे कोलकाता पुलिस के जवानों ने हालात को संभालने की बजाय भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज किया है। जिससे कई कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

इधर, तृणमूल का आरोप है कि भाजपा पार्टी दफ्तर में बाहर के लोग आकर ठहरे हुए हैं जो कथित तौर पर अपराधी हैं। दावा है कि रविवार रात को उन्हीं लोगों ने तृणमूल कांग्रेस के लोगों पर हमले किए थे जिसमें कई लोग घायल हुए हैं। सोमवार सुबह से ही पूरे क्षेत्र में तनाव है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाना घेरकर विरोध प्रदर्शन किया है। संभावित टकराव को टालने के लिए अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।