Latest News मनोरंजन महाराष्ट्र

कोविड 19 की चपेट में आईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान


नई दिल्ली, । कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन का खतरा पूरे देश में फैल गया है। हर रोज लाखों की संख्या में लोग इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं। अब तक आम से लेकर खास तक, कोरोना वायरस का शिकार हो चुके हैं। अब इस कड़ी में बॉलीवुड के मशहूर और दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नाम भी जुड़ गया है।

जी हां, सुजैन खान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुजैन खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सुजैन खान की यह तस्वीर उनके वर्क आउट के समय की है। जिसमें वह जिम कॉस्टयूम में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुजैन खान ने एक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने खुद के कोरोना वायरस से संक्रित होने के बारे में बताया है। सुजैन खान ने पोस्ट में लिखा, ‘2 साल तक कोरोना वायरस को चकमा देने के बाद तीसरे साल 2022 में आखिरकार ओमिक्रॉन वैरिएंट मेरे इम्यून सिस्टम में घुस गया है। मैं कल रात कोविड पॉजिटिव हो गई हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और पूरी तरह से अपना ख्याल रखें। यह बहुत संक्रामक है।’