Latest News मनोरंजन

कोविड-19 पॉजिटिव’ श्रीजीत मुखर्जी ने सोशल मीडिया में शेयर की अपनी RIP पोस्ट


नई दिल्ली, । देशभर में कोरोना वायरस और ओमिक्रोन के मामलों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है, जिसे तीसरी लहर की आहट का संकेत माना जा रहा है। मनोरंजन इंडस्ट्री में कई सेलेब्रिटीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। बंगाली सिनेमा के जाने-माने फिल्ममेकर श्रीजीत मुखर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। मगर, रविवार को श्रीजीत ने खुद को श्रद्धांजलि देने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर करके सनसनी मचा दी। सकते में आये कई सेलेब्स ने इस पर रिएक्ट किया।

दरअसल, ट्विटर पर एक पोस्ट वायरल हो गयी थी, जिसमें श्रीजीत मुखर्जी के निधन की सूचना देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी थी। इस पोस्ट में श्रीजीत की एक तस्वीर के साथ बंगाली भाषा में लिखा था- श्रीजीत मुखर्जी चले गये। जब यह पोस्ट श्रीजीत की नजरों से गुजरी तो उन्हें अपने एकाउंट से इसे शेयर कर दिया। इंस्टाग्राम पर शेयर की गयी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा- ट्विटर पर मिली है। इस शॉकिंग पोस्ट पर बिदिता बाग ने लिखा- मुझे तो हार्ट अटैक ही आ गया। इससे उबरने में आधा घंटा लगेगा। शायोनी गुप्ता ने भी इस पर रिएक्ट किया। वहीं, कई फैंस ने इस पोस्ट पर चौंकने वाली प्रतिक्रिया दी।

श्रीजीत ने यह पोस्ट शेयर करके मजाकिया रिएक्शन दिया। एक फैन ने विकिपीडिया का स्क्रीनशॉट शेयर करके बताया कि वहां भी उनके निधन की सूचना अपडेट कर दी गयी। कई फैंस ने ऐसी पोस्ट शेयर ना करने का भी अनुरोध किया।