Latest News खेल राष्ट्रीय

कौन है Meha Patel, जिसके प्‍यार में क्‍लीन बोल्‍ड हुए Axar Patel?


नई दिल्ली, । भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 26 जनवरी के दिन वडोदरा में अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल (Meha Patel) के साथ कर ली है। बता दें कि अक्षर पटेल की शादी की कई वीडियो और तस्वीरों ने फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। अक्षर के बारे में तो फैंस बखूबी जानते हैं, लेकिन मेहा पटेल के बारे में फैंस को ज्यादा कुछ नहीं पता है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं कौन है मेहा पटेल जिनके प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए अक्षर पटेल?

कौन है Meha Patel, जिनके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए Axar Patel?

jagran

दरअसल, भारतीय टीम के ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 26 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल से शादी रचा ली। बता दें कि मेहा पटेल (Meha Patel) पेशे से डाइटीशियन और न्यूट्रिशनिस्ट हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। मेहा पटेल डाइट, सुपरफूड्स और न्यूट्रिशन को लेकर लोगों को जागरूक करती है और उन्हें सही जानकारी देती है।

अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर मेहा डाइट से जुड़ी पोस्ट शेयर करती रहती है। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इंस्टाग्राम पर 33 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है, जिनमें टी-20 क्रिकेट के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकूमार यादव का नाम भी शामिल है। सूर्या अक्षर की पत्नी मेहा को फॉलो भी करते है।

Meha Patel के दाएं हाथ में बना है Axar के नाम का टैटू

jagran

बता दें कि अक्षर पटेल और मेहा पटेल (Meha Patel) दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। पिछले साल अक्षर ने मेहा के जन्मदिन पर सप्राइज देते हुए उन्हें प्रोपोज किया था। दोनों का रिश्ता अब शादी जैसे पवित्र बंधन में तब्दील हो गया है। मेहा ने अक्षर पटेल के लिए अपने दाएं हाथ पर Aksh नाम का टैटू बनाया है। मेहा पटेल को रील बनाने का भी काफी शौक है। उन्हें इंस्टाग्राम पर लगातार रील शेयर करते हुए देखा गया है।