News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘क्या इसका मतलब वैक्सीन की और कमी नहीं है’, कैबिनेट फेरबदल के बाद राहुल गांधी का तंज


  • पीएम मोदी (PM Modi) ने केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार के जरिए कई दिग्गज नामों को मंत्रिमंडल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) की जगह हंसमुख मंडाविया को देश का नया स्वास्थ्य मंत्री भी बनाया गया है. ऐसे में लगातार वैक्सीन की कमी का आरोप लगाकर सरकार पर हमला करने वाले राहुल गांधी ने एक बार फिर तंज कसा है. राहुल गांधी का तंज नए बदलाव और पुराने मंत्रियों को मंत्रिमंडल से बाहर किए जाने को लेकर है.

मंडाविया को डॉ. हर्षवर्धन की जगह भारत का नया स्वास्थ्य मंत्री बनाया गया. मंडाविया का पोर्टफोलियो इसलिए ज्यादा महत्वपूर्ण है कि कोरोनोवायरस महामारी के बीच में उन्‍हें स्वास्थ्य मंत्रालय की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. ऐसे में नए बदलाव को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया है. राहुल गांधी ने लिखा, क्या इसका मतलब वैक्सीन की और कमी नहीं है? राहुल गांधी ने अपने इस ट्वीट में #Change इस्तेमाल किया है.

जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आईं

कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी ने वैक्सीन को लेकर कहा था जुलाई आ गया है, वैक्सीन नहीं आईं. इस ट्वीट के जवाब में डॉ. हर्षवर्धन ने राहुल पर पलटवार किया था. हर्षवर्धन ने कहा था कि मैंने जुलाई में वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर आंकड़े पेश किए. राहुल गांधी की प्रॉब्लम क्या है? क्या वो पढ़ते नहीं हैं? क्या वो समझते नहीं हैं? अहंकार और अज्ञानता के वायरस की कोई वैक्सीन नहीं है. कांग्रेस को नेतृत्व को लेकर विचार करना चाहिए.