पटना

खगडिय़ा: लूट के 50 हजार नगद के साथ कोढ़ा गिरोह का सदस्य गिरफ्तार


18 जून को बाक सवार गैंग के सदस्यों ने होमगार्ड कार्यालय के समीप महिला से लूट की घटना को दिया था अंजाम

खगडिय़ा (आससे)। खगडिय़ा जिला में कोढ़ा गिरोह द्वारा हाल के दिनेां में की गयी छिनतई की घटना में शामिल कटिहार जिला के कोढ़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत जुड़ावगंज निवासी दीपक यादव के पुत्र रोनित कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि 18 जून को होमगार्ड ऑफिस के सामने सड़क पर वार्ड नं. 25 निवासी अनिल कुमार राय की पत्नी जयमाला कुमारी से बाईक सवार गैंग के सदस्यों ने धक्का मारकर बैग छीनकर फरार हो गये थे।

बैग में एस.बी.आई से निकासी किये गये 75 हजार रूपये, पासबुक, मोबाईल, आधारकार्ड और एटीएम कार्ड थे। महिला के लिखित आवेदन पर चित्रगुप्तनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज किये जाने के बाद सदर डीएसपी के नेतृत्व में छापेमारी टीम को गठन किया गया था।

छापेमारी टीम में शामिल चित्रगुप्तनगर थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं अन्य टीम के सहयोग से गिरोह के सदस्य रोनित कुमार को लूट का 50 हजार रूपया और पीडि़ता के आधार कार्ड के साथ गिरफ्तार करने में सफलता मिली। पूछ-ताछ के आधार पर गैंग के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राज्य के अन्य जिलो में लूट एवं छिनतई की घटना में ये आरोपित है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार रोनित पर चित्रगुप्तनगर थाना में दो और भोजपुर जिला में दो कुल चार मामले दर्ज है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छापेमारी टीम में शामिल पुलिस पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा।