पटना

वैशाली: एटीएम से पैसे चोरी करने के लिये चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ा


गोरौल (वैशाली)(आससे)। बेलसर ओ पी क्षेत्र के जारंग रामपुर चौक स्थित टाटा इंडिकेश एटीएम से पैसे चोरी करने के लिए चोरों ने एटीएम मशीन को उखाड़ लिया। मशीन को उखाड़ने के बाद चोर ने एटीएम मशीन को बाहर छोड़़कर फरार हो गए। घटना गुरुवार की रात्रि की बताई जा रही है। शुक्रवार की सुबह एटीएम मशीन को बाहर देखकर लोगो ने इसकी सूचना पर बेलसर ओ पी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष अशोक राम ने  पुलिस बल के साथ ने मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

वहीं सूचना मिलते ही कैश एजेंसी सीएनएस के कर्मी संजीत कुमार ने वहां पहुंच एटीएम मशीन के कैश बॉक्स को खंगाला। कैश बॉक्स में सभी पैसे सुरक्षित पाए गए। एटीएम कैश बॉक्स में कुल 12 लाख 64 हजार रुपये पाए गए। कयास लगाए जा रहे है कि चोर एटीएम मशीन को उखाड़ गाड़ी से दूसरे जगह ले जाना चाह रहे थे। लेकिन चोर इसमे असफल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जारंग रामपुर चौक पर टाटा इंडिकेश का एटीएम मशीन लगी हुई है। गुरुवार को तय समय पर एटीएम रूम का शटर बंद किया गया था। रात्रि में अज्ञात चोरों ने शटर तोड़ कर एटीएम के अंदर जाकर सीसीटीवी कैमरा को क्षतिग्रस्त करने के बाद एटीएम मशीन को उखाड़ लिया। इसके बाद चोरो ने मशीन को तोड़ कैश ट्रे तक पहुंचने का प्रयास  किया। लेकिन चोर असफल रहे और मशीन को रूम के बाहर छोड़ फरार हो गए।

पुलिस के द्वारा सूचना मिलने पर एटीएम के कर्मी तथा टेक्निशिंयन पहुंचे। टेक्निशिंयन ने बताया कि मशीन में 12 लाख 64 हजार रुपये कैश था और वह सुरक्षित है। ज्ञात हो कि एक वर्ष पूर्व भी ओपी क्षेत्र के साइन चौक पर चोरो ने एटीएम में चोरी का प्रयास किया था।