Latest News मनोरंजन

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग पूरी कर मुंबई लौटे सितारे,


  1. मुंबई। रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग पिछले काफी समय से साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी। हालांकि, अब शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है और कंटेस्टेंट्स का प्रोमो वीडियो भी आना शुरू हो गया है। वहीं, सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने घरों को लौट आए हैं। जिनका स्पॉटेड वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रेटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर केपटाउन से शूटिंग पूरी कर वापस लौटे सेलेब्स का स्पॉटेड वीडियो (Celebs Spotted Video) पोस्ट किया है। साथ ही कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं। पहले वीडियो में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya Spotted Video) एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखे जाते हैं। जहां उन्हें एक डॉगी देख लेता है और उनके ऊपर चढ़ने लग जाता है। डॉगी से पीछा छुड़ाने के बाद राहुल बड़ी ही नरमी के साथ मीडिया से मुखातिब होते हुए घर रवाना हो जाते हैं।

दूसरे वीडियो में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shewta Tiwari) नजर आ रही हैं। जिन्होंने नियॉन टीशर्ट और ब्लू स्ट्रेट जींस के साथ पोनी बनाकर अपने एयरपोर्ट लुक को कम्पलीट किया हैं। श्वेता को देखकर भी डॉगी वहां आ जाता है और प्यार करने लगता है। श्वेता भी डॉगी पर दिल खोलकर प्यार लुटाती हैं और गाड़ी की तरफ बढ़ जाती हैं।