Latest News उत्तर प्रदेश गाजीपुर राष्ट्रीय लखनऊ

गाजीपुर में गरजे अखिलेश, कहा- बुल और बुलडोजर का होगा खात्मा,


लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही बुल और बुलडोजर खात्मा कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि 2022 विधान सभाचुनाव में उत्तर प्रदेश में फिर समाजवादी सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम पूरा किया जाएगा।

अखिलेश यादव ने गाजीपुर से सपा कि विजय रथ यात्रा की शुरुआत करने से पहले मोहम्मदाबाद के पखनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का सपना सपा का था और एक्सप्रेस-वे का अधूरा काम पूरा करेंगे। उन्होंने योगी सरकार ने कहा था कि देंगे परंतु युवाओं को नौकरी कहां  मिली। उन्होंने कहा कि चिलम बाज बाबा जब तक उत्तर प्रदेश में रहेंगे तब तक प्रदेश का विकास होने वाला नहीं है।

उन्होने कहा ‘‘ एक रंग वाले किसी के जीवन में रंग नहीं ला सकते। चिलमजीवी खुशहाली के रास्ते पर नहीं ले जा सकते। खुद तो चार पहिया में चलते है और जनता पैदल है जो अब भाजपा को पैदल करने के लिये तैयार है। ” उन्होने कहा कि गाजीपुर में जो सड़क मिली है वह बलिया तक जायेगी जिसके आगे बिहार में जोडना है। सपा सरकार बनेगी तो इसके बेहतर करने के सभी उपाय करेंगे और कमी को पूरा करेंगे। मंडी और रोजगार के अवसर मुहैया कराये जायेंगे।