Latest News मनोरंजन

आमिर खान के साथ लिंक-अप की खबरों पर फातिमा सना शेख ने दिया था ये रिएक्शन


  • बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का एक पुराना इंरटव्यू वायरल हो रहा है. इसमें वह आमिर खान के साथ अफेयर की चर्चा को लेकर रिएक्शन दे रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव ने दो दिन पहले एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया. इसकी जानकारी उन्होंने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट के जरिए दी. उन्होंने इस बयान में कहा कि वह भले ही अलग हो गए हों लेकिन दोनों एक-दूसरे के पैरेंट्स बने रहेंगे और बेटे आजाद की को-पैरेटिंग करेंगे.

आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ट्रोल हुईं. ट्रोल होने की वजह आमिर खान के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरों का आना था. जिस पर खुद फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान सफाई दी थी और अपने और आमिर के अफेयर की खबरों को अफवाह बताया था.

इस दौरान शुरू हुआ अफेयर

दरअसल, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के दौरान आमिर खान और फातिमा सना शेख की अफेयर की खबरें सामने आने लगी थी. इससे आमिर खान की पत्नी किरण राव भी काफी परेशान हो गईं थीं. लेकिन फातिमा सना शेख ने फिल्म फेयर को दिए इंटरव्यू में अपने और आमिर के अफेयर की खबरों को खारिज कर दिया.

इसमें कुछ भी सच्चाई नहीं

फातिमा सना शेख ने कहा,”पहले मुझे इन सब चीजों से काफी प्रभाव पड़ता था और मुझे बुरा भी लगता था. क्योंकि मैंने कभी भी अपनी जिंदगी में ऐसी चीजों को इतने बड़े स्तर पर नहीं झेला था. ऐसे अनजान लोग, जिनसे मैं कभी मिली तक नहीं, वह मेरे बारे में लिख रहे थे. उन्हें यह तक नहीं मालूम होता कि मामले में कुछ सच्चाई है भी या नहीं”

मैं अच्छी लड़की नहीं

फातिमा ने आगे कहा,”लोग भी इसे पढ़ रहे हैं और यह सोच रहे हैं कि मैं एक अच्छी लड़की नहीं हूं. यह बात मुझे परेशान करती है, क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे बारे में गलत बातें सोचें.”