Latest News

फिल्मी सितारों ने दी मलाला यूसुफजई को निकाह की बधाई


नई दिल्ली, । नोबल शांति पुरस्‍कार विजेता और दुनियाभर में महिलाओं के अधिकारों की पैरवी करने वाली मलाला यूसुफजई शादी के बंधन में बंध गई हैं। उन्होंने पाकिस्तान के रहने वाले असर मलिक से निकाह कर लिया है। अपने निकाह की जानकारी मलाला यूसुफजई ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अपनी शादी के समारोह को पारिवारिक रखा जिसमें उनके और असर मलिक के परिवार के सदस्य ही शामिल थे।

मलाला यूसुफजई ने अपने मंगलवार को निकाह की तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाला यूसुफजई ने लिखा, ‘आज का दिन मेरी जिंदगी के लिए काफी खास है। असर और मैं शादी कर जिंदगी भर के लिए पार्टनर बन गए हैं। हम लोगों ने अपने परिवार के साथ बर्मिंघम में घर पर छोटा निकाह समारोह रखा था। कृपया हमें अपनी दुआएं दें। हम अपनी जिंदगी के आगे के सफर के लिए काफी उत्साहित हैं।’

सोशल मीडिया पर मलाला यूसुफजई का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके चाहने वाले और करीबी दोस्त पोस्ट को पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर मलाला यूसुफजई और असर मलिक को निकाह की मुबारकबाद दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ ने भी मलाला यूसुफजई के निकाह की तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी मुबारकबाद दी है।