Latest News मनोरंजन

फेफड़े की बीमारी से ठीक हुए Naseeruddin Shah की फोटो आई सामने


  • Naseeruddin Shah को पिछले हफ्ते ही निमोनिया बीमारी के चलते डाॅ. ने अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी थी। उस वक्त इनके फैंस सहित कई बॉलीवुड एक्टर ने अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी थी। हालांकि अब बुधवार की सुबह इन्हे छुट्टी दे दी गई है। नसीरूद्दीन के बेटे विवान शाह ने उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में नसीरूद्दीन शाह के साथ उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह भी नजर आ रही हैं।

विवान शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर इन तस्वीरों को साझा किया। पहली फोटो में नसीरूद्दीन शाह सफेद ट्रैक पैंट और नारंगी रंग की टी-शर्ट पहनें अपने बिस्तर के किनारे खड़े होकर कुछ कर रहे हैं। इस तस्वीर के ऊपर एक कैप्शन पर लिखा था “घर वापसी”। दूसरी तस्वीर में भी नसीरूद्दीन उसी कमरे में बेड के पास अपने फोन का इस्तेमाल करते हुए देखे गए। इस दौरान रत्ना पाठक शाह बिस्तर पर बैठी नजर आ रही हैं। विवान ने इस पोस्ट के माध्यम से नसीरूद्दीन के स्वास्थ्य होने की जानकारी दी है जिसमें उन्होनें लिखा है कि ‘उन्हे आज सुबह ही छुट्टी मिल गई’।

बतादें कि नसीरूद्दीन शाह को 29 जून को फेफड़ों में समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसकी जानकारी उनके मैनेजर ने दी थी। अभिनेता की पत्नी रत्ना ठाकुर ने बताया कि ‘वह अब बिल्कुल ठीक हैं, उनके फेफड़े पर एक छोटा सा पैच है, जिसका इलाज चल रहा है। उम्मीद है कि उन्हे कल तक छुट्टी मिल जानी चाहिए। उन्होनें आगे बताया कि यह निमोनिया है, लेकिन यह सौभाग्य से शुरुआती दौर में है। अभी एक छोटे से कोने में ही है इसलिए ये जल्दी ही ठीक हो जाएंगे।