News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गुजरात के खेड़ा में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना


खेड़ा, । आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटी है। रविवार को गुजरात के खेड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने आतंकवाद का जिक्र करते हुए कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवाद के निशाने पर रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, पीएम मोदी ने आगे कहा, ‘गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी।’ पीएम मोदी ने दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर का जिक्र करते हुए कहा कि इस घटना को लेकर कांग्रेस नेता आतंकियों के समर्थन में रो पड़े थे। आतंकवाद भी कांग्रेस के लिए वोट बैंक है। अब सिर्फ कांग्रेस ही नहीं, ऐसी कई पार्टियां उठ खड़ी हुई हैं, जो शॉर्टकट और तुष्टीकरण की राजनीति में यकीन रखती हैं।’

कांग्रेस हमारी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि साल 2014 में आपके एक वोट ने देश में आतंकवाद को खत्म करने में बहुत अंतर पैदा किया है। देश के शहरों की तो बात ही छोड़िए, आतंकवादियों को हमारी सीमाओं पर हमला करने से पहले भी बहुत कुछ सोचना पड़ता है। लेकिन कांग्रेस हमारी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है।

जानकारी के मुताबिक, गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कच्छ के अंजार, जामनगर के गोरधनपुर, भावनगर के पलिताना, जामनगर के गोरधनपुर और राजकोट में रैलियों को संबोधित कर सकते हैं।