News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गुजरात के धोराजी में मुहर्रम के जुलूस के दौरान बड़ा हादसा बिजली लाइन से टकराया ताजिया; दो लोगों की मौत


राजकोट (गुजरात), । गुजरात (Gujarat) के धोराजी में बड़ा हादसा सामने आया है। धोराजी में मुहर्रम (Muharram) के जुलूस के दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकरा गया, जिसमें 24 लोगों को करंट लग गया। इसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

धोराजी के रसूलपारा इलाके का मामला

दरअसल, ये घटना धोराजी के रसूलपारा इलाके में हुई। मुहर्रम के मौके पर ताजिया निकाला जा रहा था। इसी दौरान ताजिया बिजली लाइन से टकराया गया। जिसके कारण 24 लोगों को करंट लग गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

वहीं, घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए धोराजी सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें चार लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी मिलते ही सरकारी अस्पताल और निजी अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

धोराजी पुलिस और जीईबी अधिकारी समेत कई नेता मौके पर पहुंचे। इसके अलावा डिप्टी एसपी रत्नो पीआई गोहिल, पीएसआई जडेजा भी धोराजी के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने घायलों के बारे में जानकारी ली।

हादसे का वीडियो आया सामने

बता दें कि हादसे का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे एक ताजिया बिजली की लाइन से टकरा गया। इस घटना के बाद कई लोग अचानक बेहोश होकर सड़क पर ही गिर गए और कुछ लोग इधर-उधर भागने लगे। हादसे के दौरान कई बच्चे भी करंट की चपेट में आए हैं।