Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

गुरुग्राम पहले डिवाइडर फिर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार पोर्श लगी आग


गुरुग्राम, । गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स में गुरुवार तड़के उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार लक्जरी कार एक पेड़ से टकराकर हादसे का शिकार हो गई।

टक्कर लगते ही कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार राख में तब्दील हो गई। हालांकि गनीमत रही कि इस दुर्घटना में किसी को चोट नहीं आई और ड्राइवर भी उतरकर भाग निकला।

जानकारी के अनुसार गुरुवार तड़के एक पोर्श कार बहुत तेज रफ्तार में आ रही थी और गोल्फ कोर्स पर पहुंचकर कार ने नियंत्रण खो दिया। कार पहले डिवाइर से टकराई फिर एक पेड़ से जा टकराई।

पेड़ से टकराते ही कार में भीषड़ आग लग गई। हालांकि आग पकड़ने से पहले चालक कार से निकल गया। आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही समय में कार राख में बदल गई।

सुबह 4 बजे हुआ हादसा

गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड पर सुबह चार बजे दो करोड़ रुपये की महंगी स्पोर्ट्स कार जलकर राख हो गई। कार में आग पेड़ से टकराने के बाद लगी। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। कार पूरी तरह से जलकर राख हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कार में दो लोग सवार बताए जा रहे हैं। घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है।