News TOP STORIES नयी दिल्ली राष्ट्रीय

गुरुग्राम हादसा: चिंतल सोसाइटी में फ्लैट के ड्राइंग रूम वाला हिस्सा गिरा, दो लोगों की मौत


गुरुग्राम,  दिल्ली से सटे गुरुग्राम से बड़ी खबर आ रही है। गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस सेक्टर 109 सेक्टर में छह मंजिला इमारत का एक हिस्सा गिरने से वहां अफरातफरी मच गई। इस हादसे के बाद तुरंत लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दे दी है। इसमें दो लोगों के मौत की सूचना है। फिलहाल फायर बिग्रेड की टीम रेस्क्यू आपरेशन चला रही है। वहीं, चार लोगों के दबे होने की आशंका है। मिली जानकारी के अनुसार सोसायटी प्रबंधन को कुछ दिन पहले ही मिला था ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट, इसके कारण यहां पर श्रमिक काम कर रहे थे।

सोसाइटी में हैं 530 फ्लैट

गुरुग्राम के द्वारका एक्सप्रेस के समीप सेक्टर 109 चिंटल पैराडिसो सोसाइटी के डी टावर की छटी मंजिल पर काम चल रहा था। इसी दौरान ब्लॉक डी टावर 4 के लिविंग रूम से छत गिरना शुरू हुई तो लगातार ग्राउंड फ्लोर तक नीचे आ गिर गई। इस सोसाइटी में करीब 530 फ्लैट हैं और 420 फैमिली रह रही है।

 

जारी है राहत बचाव का काम

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग इस में दबे होने की संभावना है। मौके पर एंबुलेंस, पुलिस, आरडीएफ की टीम और भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है साथ ही तथा बचाव कार्य जारी है। गेट पर भारी पुलिस तैनात कर दी गई है, ताकि कोई मीडिया कर्मी अंदर ना जा सके।