पटना

गोपालगंज: आर्केस्ट्रा डांसर के रेप मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन जारी


गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में नाबालिग ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। यह घटना जिले के मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ की है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, पीड़िता मोहम्मदपुर के ज्योति ऑर्केस्ट्रा ग्रुप में डांसर का काम करती है और शनिवार की रात को पीड़िता के ग्रुप को डांस के कार्यक्रम करने के लिए मोहम्मदपुर के जोधन मोड़ के पास भेजा गया था। जहां, कार्यक्रम के बाद ऑर्केस्टा संचालक द्वारा जबरदस्ती उसे स्थानीय युवक के बाइक पर घर छोड़ने की बात कही गई। जिसके बाद युवक डांसर को साथ लेकर निकल गया।

कुछ दूर जाने के बाद उस बदमाश युवक ने डांसर को खेत में लेकर चला गया और इस पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद युवक डांसर को डरा-धमका कर मौके से फरार हो गया। इसके बाद उक्त डान्सर किसी तरह ऑर्केस्टा संचालक के पास पहुंची। जहां, संचालक ने उसकी मदद करने से मना कर दिया।

इसके बाद महिला मोहम्मदपुर थाना पहुंची जहां, पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से ना लेते हुए पीड़िता को कहा कि, सुबह मेडिकल कराने के बाद थाना में आए। वहीं, पीड़िता जब मेडिकल टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल पहुंची तब वहां भी इधर-उधर टेस्ट के लिए भटकती रही। किसी तरह इस मामले को एसपी ने गंभीरता से लेते हुए इसमें संज्ञान लिया और पीड़िता को महिला थाना में बुलाया। वहीं, पीड़िता ने अपना बयान दर्ज कराया। पीड़िता के बयान दर्ज कराने के कुछ ही घंटों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, आरोपी की पहचान बिजली यादव के रूप में हुई है।