पटना

अरवल: 196 कार्टून शराब सहित हजारों लीटर स्प्रिट बरामद, एक गिरफ्तार


कलेर (अरवल)। शुक्रवार की देर रात कलेर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग वाहनों से शराब एवं स्प्रिट बरामद किया। इस मामले में कलेर थाना अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राजमार्ग पर विशेष अभियान चलाकर दोनों वाहनों को शराब एवं स्प्रिट के साथ जप्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि सूचना मिली थी कि ट्रक पर शराब लदा हुआ है। सूचना के उपरांत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गहन तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान बताए गए नंबर की गाड़ी को रोकी गई तो चालक के हाव भाव से पता लगते देर नहीं लगी कि इसमें आपत्तिजनक सामान लदा है।

इसके उपरांत गाड़ी को जप्त कर थाना लाया गया और जांच किया गया तो ऊपर से गिट्टी लदे ट्रक में 104 जार में 4,160 लीटर स्प्रिट बरामद किया गया। मौके पर गिरफ्तार चालक से पूछताछ किया गया तो उसने बताया कि हरिहरगंज से माल की लोडिंग हुई थी, जिसे छपरा में डिलीवर करना था।

वहीं तलाशी अभियान के दौरान एक मिनी ट्रक को पुलिस ने शक के आधार पर रुकवाया। लेकिन चालक गाड़ी लेकर पटना की ओर भागने लगा। पुलिस ने ट्रक का पीछा किया तो चालक एवं उप चालक बीच रोड पर गाड़ी खड़ा कर भाग निकले। वाहन की जांच में 196 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया गया, जिसकी मात्रा 1728 लीटर है।