पटना

जहानाबाद: धारदार हथियार से हत्या कर युवती का शव नदी में फ़ेंका


नदी किनारे शव मिलने से इलाके में मची सनसनी

जहानाबाद। नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव के समीप उस समय सनसनी फ़ैल गयी, जब दरधा नदी से तकरीबन 20 वर्षीय एक युवती का शव बरामद किया गया। शव को प्रथम दृष्टया देखने से पता चलता है कि युवती की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गयी है और शव को नदी में फ़ेंक दिया गया है। हालांकि शव की पहचान नहीं हो सकी है।

नदी किनारे मिला युवती का शव

दरअसल में नगर थाना क्षेत्र के बभना गांव के समीप दरधा नदी में शनिवार को स्थानीय लोगों ने एक युवती का शव तैरता देखा। यह खबर जैसे ही लोगों को लगी, भारी संख्या में लोग उक्त स्थल पर पहुंच गए। इधर स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुँची टाउन थाने की पुलिस ने युवती के शव को नदी से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टेम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना को लेकर तरह तरह की हो रही है चर्चा

बीस वर्षीय युवती के शव को लेकर तरह तरह की चर्चा हो रही है। कुछ लोग इसे हत्या करने के बाद शव को ठिकाने लगाने की बात कह रहे है तो कुछ लोग इसे ऑनर किलिंग जोड़कर देख रहे है। हर लोग अपने अनुसार अपना मंतव्य दे रहे हैं।

क्या कहते है थानाध्यक्ष

इस वाबत नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण ने बताया कि मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। सिर के जख्म से यह प्रतीत होता है कि किसी नुकीले या धारदार हथियार से गोदकर हत्या की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। फि़लहाल पहचान के लिए शव को सुरक्षित रखा गया है। पुलिस ऑनर किलिंग सहित सभी ऐंगल को ध्यान में रखकर घटना की जांच कर रही है। बकौल थानाध्यक्ष मृतका की पहचान होते ही मौत के पीछे के सही कारणों का पता चल पायेगा।