पटना

हाजीपुर: अपराध योजना बनाते चार अपराधी गिरफ्तार


हाजीपुर (आससे)।  वैशाली पुलिस ने छापेमारी करते हुए औधौगिक थाना क्षेत्र के हिलालपुर से डकैती की योजना बनाते चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है। जिसमे अपराधियों के पास से चार देसी कट्टा चार कारतूस एक बाइक और चार मोबाइल बरामद हुई है। शनिवार को वैशाली एसपी मनीष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि गुप्त सूचना के मिली कि हिलालपुर गांव में किसी अपराध को अंजाम देने के लिए हथियार के साथ अपराधी इकट्ठा हुए हैं। जिसके बाद सदर एसडीपीओ राघव दयाल के नेतृत्व पुलिस बल की एक टीम गठित कर  4 अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है।

एसपी ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने पर गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि सदर थाना के हरौली में एक बैंक लूट और बिदुपुर में एक व्यवसायी को लूटने की योजना बनाया था लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया। जिससे अपराधियों की मंशा पर पानी फिर गया। एसपी ने बताया कि सभी गिरफ्तार अपराधी चंदन कुमार, पिता राम प्रवेश राय, ग्राम राघोपुर पूर्वी थाना जुड़ावन पुर जो वर्तमान में जढूआ में रहते हैं। सौरभ कुमार उर्फ बाहुबली, पिता अरविंद कुमार राय गांव सुल्तानपुर औधौगिक थाना, मनीष कुमार, पिता अनिल सिंह गांव रहिमापुर थाना विदुपर, अमरजीत कुमार उर्फ इंद्रजीत पिता सुनील दास औधौगिक थाना जिला वैशाली का रहने वाला है।

वैशाली एसपी ने बताया कि पकड़े गए सभी अपराधियों का इतिहास खंगाला जा रहा है, पकड़े गए अपराधियों ने अपना जुर्म कुबूल किया और अपने कई साथियों का नाम भी बताया है जिसे गोपनीय रखकर पुलिस अग्रसर कार्रवाई कर रही है।