पटना

पटना: शिक्षा विभाग के आधा दर्जन अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार


पटना, गया, मधुबनी व गोपालगंज के डीईओ की कुर्सी डीपीओ को

पटना (आ.शि.प्र.)। शिक्षा विभाग के आधा दर्जन अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। इसके तहत मगध प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक का अतिरिक्त प्रभार जहानाबाद के जिला शिक्षा पदाधिकारी रामसागर सिंह को दिया गया है। सारण प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक के अतिरिक्त प्रभार में एक मार्च से सारण के जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार सिंह रहेंगे।

सारण प्रमंडल के क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक के पद से प्रियनन्दन प्रसाद 28 फरबरी को सेवानिवृत्त हो रहे हैं। गया के जिला शिक्षा पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार गया के वरीयतम जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रणजीत पासवान को दिया गया है। मधुबनी के जिला शिक्षा पदाधिकारी का अतिरिक्त प्रभार वहां के वरीयतम जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मो. इम्तेयाज को दिया गया है।

गोपालगंज के जिला शिक्षा पदाधिकारी के अतिरिक्त प्रभार में एक मार्च से वहां के वरीयतम जिला कार्यक्रम पदाधिकारी मोहन प्रसाद रहेंगे। वर्तमान जिला शिक्षा पदाधिकारी श्रीमती संघमित्रा वर्मा 28 फरवरी को सेवानिवृत्त हो रहीं हैं।उल्लेखनीय है कि ज्योति कुमार के सेवानिवृत्त होने के बाद एक मार्च से पटना के जिला शिक्षा पदाधिकारी के अतिरिक्त प्रभार में वरीयतम जिला कार्यक्रम पदाधिकारी नीरज कुमार रहेंगे।