पटना

गोरौल: नामांकन कराने आये छात्र को एफसीआई के खद्यान्न लदे ट्रक ने रौंदा, मौत


गोरौल (वैशाली)(आससे)।  गोरौल चौक-कटहारा मुख्य मार्ग के व्यासचक गांव के निकट एक ट्रक के धक्के से साइकिल सवार छात्र की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। वही एक अन्य छात्र भी जख्मी हो गया।

घटना के सम्बंध में बताया गया है कि पटेढ़ी वेलसर प्रखंड के उफरौल गांव निवासी  महेंद्र साह के लगभग 14 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार अपने मित्र मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना अंतर्गत फकुली गांव निवासी नितिन कुमार के साथ राजकीय उच्च विद्यालय गोरौल में नामांकन कराने के लिये जा रहा था कि  एफसीआई के खद्यान्न लदे ट्रक ने उसे रौंद दिया जिससे सन्नी की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। वही उसका साथी नितिन भी जख्मी हो गया।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संजीव कुमार एवं अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह दल बल के साथ दुर्घटना स्थल पर पहुचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा। ट्रक संख्या बीआर 06 जीबी-6625 को जप्त कर कर  लिया गया है। जबकि गाड़ी का चालक भागने में सफल रहा। मालूम हो कि यह सड़क की चौड़ाई बहुत ही कम है। वही दिनों भर सड़क पर एफसीआई कि दर्जनों बड़ी-बड़ी गाड़ियां  चलती है। इन ट्रकों के चपेट में आने के कारण दर्जनों लोग जख्मी भी हो गए है।

सड़क के किनारे घर मे रह रहे लोगो का भी जीना दूभर हो गया है। उनके भी प्राण संकट में रहते है कि न जाने कौन सा ट्रक घर मे घुस जाए। इतना ही नही गोरौल बीडीओ के गाड़ी में भी इन ट्रकों से ठोकर लग चुका है। इसके बाद भी कोई करवाई नही की गई है। स्थानीय प्रसाशन थोड़ा लालच के कारण लोगो की सुरक्षा से खिलवाड़ कर रही है। इस सड़क पर कई विद्यालय है और सभी विद्यालयों में हजारों की संख्या में कई गांवों के बच्चे पढ़ने आते है। इस घटना को देख लोगो मे आक्रोश व्याप्त है।