Latest News उड़ीसा नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘घुटन महसूस कर रहा था’, एक्टर से सांसद बने नेता भाजपा में हुए शामिल; 2 दिन पहले ही छोड़ी थी BJD


नई दिल्ली। लोकसभा और ओडिशा चुनाव से पहले ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजू जनता दल को तगड़ा झटका लगा है। केंद्रपाड़ा से लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती सोमवार को भाजपा में शामिल हो गए। हाल ही में उन्होंने बीजेडी से इस्तीफा दिया था। चार साल पार्टी में रहने के बाद उन्होंने कहा कि वह बहुत घुटन महसूस कर रहे थे।

 

मोदी सरकार की तारीफ में क्या बोले अनुभव?

एक्टर और सांसद मोहंती ने भाजपा में शामिल होते ही मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि उन्हें पिछले पांच वर्षों में तीन तलाक के उन्मूलन और नए आपराधिक कानूनों की शुरूआत सहित संसद में कई ऐतिहासिक उपायों के पारित होने पर गर्व है। केंद्रपाड़ा के सांसद ने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की और कहा कि विकसित भारत के लिए, लोगों को मोदी का समर्थन करना चाहिए। सरकार द्वारा साहसिक कदम उठाए गए हैं।

विपक्ष पर बरसे विनोद तावड़े

भाजपा में उनका स्वागत करते हुए, राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने कहा कि विपक्ष एक साथ आकर अपनी ताकत दिखाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन सफल नहीं हो रहा है। तावड़े ने कहा, विकसित भारत में रुचि रखने वाले लोग सत्तारूढ़ दल का समर्थन कर रहे हैं। मोहंती ने कहा कि यह अक्सर कहा जाता है कि कलाकार राजनीति में फिट नहीं बैठते और उन्होंने कहा कि उन्होंने इसका हिस्सा बनने की पूरी कोशिश की।

भर्तृहरि महताब के बाद वह 2024 के आम चुनाव से पहले क्षेत्रीय पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले बीजद के दूसरे मौजूदा सांसद हैं। 2019 में केंद्रपाड़ा से लोकसभा के लिए चुने जाने से पहले मोहंती राज्यसभा सदस्य थे।