News TOP STORIES उत्तर प्रदेश चंदौली राष्ट्रीय वाराणसी

चंदौली में पीएम मोदी बोले- हम सिर्फ कोरी बात नहीं करते, बल्कि करके दिखाते हैं ठोस काम


चंदौली, । उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में है। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके बाद भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। जौनपुर के बाद गुरुवार को पीएम मोदी ने चंदौली में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चंदौली के नवीन कृषि मंडी स्थल के पास रैली को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर चंदौली, सकलडीहा, सैयदराजा व चकिया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशियों के साथ की जनता थी। पीएम मोदी ने कहा कि हम लोग सिर्फ कोरी बात नहीं करते हैं, बल्कि ठोस काम करके दिखाते हैं। उन्होंने कहा कि कोरी घोषणाओं के बजाय हमने सरकारी योजनाओं को उन लोगों तक पहुंचाने का प्रयास किया है, जिनके वो हकदार हैं और जिनको सरकार की योजनाओं की सबसे ज्यादा जरूरत है। हमारी सरकार ही है जो महाराजा सुहेलदेव के योगदान को पूरे देश में लेकर गई है। वरना पहले वो भी एक जमाना था कि घोर परिवारवादियों को महाराजा सुहेलदेव सिर्फ चुनावों में याद आते थे।

प्रदेश में सात मार्च को होने वाला 54 सीटों का यह चरण काफी महत्वपूर्ण है। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी है। वाराणसी से सटा जिला चंदौली तथा जौनपुर भी है। यहां से भाजपा अच्छी बढ़त लेना चाहती है, वहीं जातीय समीकरणों से सपा मुखिया अखिलेश यादव उम्मीदें लगाए बैठे हैं, क्योंकि उनका संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ की विधानसभा सीटें भी इसी चरण में हैं। इसे देखते हुए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। छठवें और सातवें चरण में पूर्वांचल की 111 सीटें हैं, जिन पर खास तौर पर भाजपा की नजर है। माफियाराज को कुचलने का जो दावा भाजपा करती है, उसका असर पूर्वांचल में ही रहा है, वह भी खास तौर पर सातवें चरण में शामिल मऊ व गाजीपुर जैसे जिलों में। योगी आदित्यनाथ सरकार ने लगातार मुख्तार अंसारी पर निशाना भी साधा है। इस अंतिम चरण के लिए भाजपा ने अपने संगठन की ताकत लगा दी है।