Latest News उत्तर प्रदेश चंदौली नयी दिल्ली

चंदौली में BJP अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में चूक, पकड़ा गया संदिग्‍ध युवक


चंदौली। वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की सुरक्षा में सोमवार को बड़ी चूक सामने आई है। चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल स्मृति उपवन पड़ाव पहुंचने के दौरान एक संदिग्ध युवक जेपी नड्डा के पास पहुंचने की कोशिश करने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद जिला अध्यक्ष ने युवक को भीड़ से खींचकर पकड़ा और सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया। युवक की पहचान राजू अंसारी के रूप में हुई है। पुलिस की टीम उससे पूछताछ कर रही है।

दो दिवसीय दौरे पर हैं भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय दौरे पर हैं। नड्डा ने वाराणसी में अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को काशी व‍िश्‍वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद काल भैरव मंदिर पहुंचे। दर्शन करने के बाद उन्‍होंने मंदिर के बाहर आकर बनारस की फेमस कचौड़ी और जलेबी का भी स्‍वाद लिया। नड्डा ने बनारसी मलइयों का भी लुत्‍फ उठाया। इसके बाद चंदौली में पं. दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में पहुंच कर पंडित जी को नमन किया। भाजपा आईटी सेल के पादाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक से पहले दीप जलाया।

‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभि‍यान की शुरुआत

इससे पहले संगठन को मजबूत करने के लिए ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान की एक बार फिर शुरुआत की, जिसके अंतर्गत उन्होंने वाराणसी के बूथ संख्या 251 के अंतर्गत वार्ड के कार्यकताओं के साथ बैठक की। नड्डा ने यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित क‍िया। साथ ही स्मृति उपवन में वे भाजपा सोशल मीडिया के कार्यकर्ता, मंडल अध्यक्ष और मंडल प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में संगठन की मजबूती और चुनाव की तैयारियों पर चर्चा करेंगे। बता दें, उत्‍तर प्रदेश में आगामी व‍िधानसभा चुनावों को लेकर सभी पार्ट‍ियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। भाजपा भी संगठन से लेकर बूथ स्‍तर तक पार्टी को मजबूत करने में जुट गई है।