Latest News नयी दिल्ली

चुनावी रैलियों पर ‘आप’ विधायक Raghav Chadha का बीजेपी नेताओं पर तंज,


नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus)संक्रमण के बेकाबू हालात के बीच आम आदमी पार्टी (AAP)नेता राघव चढ्ढा (Raghav Chadha) ने बीजेपी (BJP) नेताओं पर तंज कसा है. चड्ढा वे कहा कि देश में कोरोना का डेली डाटा 2 लाख पार कर चुका है लेकिन बीजेपी का उद्देश्य सिर्फ पश्चिम बंगाल चुनाव जीतना है. उसे लोगों की जिंदगियों से कोई लेना देना नहीं है.

ट्वीट के जरिए कसा तंज

चुनावी रैलियों को लेकर ट्वीट करते हुए चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि बीजेपी बंगाल चुनाव जीतने के लिए ‘ना दूरी ना दवाई, बस वोट के लिए ढिलाई ही ढिलाई’ नारे की तर्ज पर आगे बढ़ रही है.

केंद्र पर हमलावर हैं आम आदमी पार्टी के नेता

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी केंद्र और बीजेपी की राज्य सरकारों पर तंज कसते हुए कोरोना डाटा मैनेजमेंट करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ प्रदेश की कोरोना स्थिति को सबके सामने रख रही है.

दिल्ली का कोरोना बुलेटिन

दिल्ली में कोरोना वायरस का कहर जारी है और पिछले 24 घंटे में कुल 25462 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 161 लोगों की मौत हुई. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, दिल्ली में अब तक 8 लाख 53 हजार 460 लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं और 12121 लोगों ने अपनी जान गंवाई है.