Latest News बंगाल

चुनाव के बीच ममता बनर्जी का बड़ा दावा, मैं ही नहीं मेरे साथ 200 उम्मीदवार भी जीतेंगे


बंगाल में तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार हो रहा है। इसी बीच पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बड़ा दावा किया है। जिसमें ममता ने कहा कि मैं ही नहीं मेरे साथ 200 उम्मीवार भी जीतेंगे।

कूच बिहार में पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि एक व्यक्ति हैदराबाद से बंगाल आया, उसने भाजपा से पैसे लिए और उसे यहां आने की इजाजत नहीं दी।

आगे कहा कि मुझे पता है कि मैं जीतूंगी, लेकिन मेरे साथ कम से कम 200 उम्मीदवार भी जीतेंगे। हम मिलकर अपनी सरकार बनाएंगे। यही कारण है कि टीएमसी उम्मीदवारों के लिए अपना वोट दें।

जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बीते दिन विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान यूपी-बिहार के लोगों पर टिप्पणी करना भारी पड़ा गया। यूपी बिहार के लोगों को गुंडा कहने पर बिहार के मुजफ्फरपुर में एक सामाजिक कार्यकर्ता ने कोर्ट में परिवाद दर्ज की है। जहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर बिहार और उत्तर प्रदेश से गुंडे लाने का आरोप लगाया था।

कोर्ट से शिकायतकर्ता ने धारा 147 और 148 (दंगा), 295 और 295 (ए) (जानबूझकर अपमान), और 511 (अपराध करने का प्रयास) के तहत पश्चिम बंगाल की सीएण के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है। जानकारी के लिए बता दें कि बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहे हैं। जिसमें से दो चरणों में मतदान हो चुका है और 6 पर मतदान होना शेष रह गया है।