News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

कूचबिहार में बोले अमित शाह- दीदी ने उत्तर बंगाल के साथ हमेशा किया अन्याय, नंदीग्राम में उनकी हार तय


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि ममता दीदी ने उत्तर बंगाल के साथ हमेशा अन्याय किया। उन्होंने कहा कि कल नंदीग्राम में तय हो गया है कि वहां दीदी चुनाव हार रही हैं। बाद में उनके सलाहकार गए कि दीदी कहां से लडोगी।उन्होंने कहा कि उत्तर बंगाल के अलावा कहीं से भी लड़ा दो, उत्तर बंगाल वाले मुझे नहीं जीताने वाले।

कूचबिहार जिले में सीतलकूची की रैली में अमित शाह ने कहा कि उत्तर बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा हुई है, आप एक बार नरेन्द्र मोदी जी को मौका दो, उत्तर बंगाल से इस राजनीतिक हिंसा को भाजपा हमेशा के लिए समाप्त कर देगी। अमित शाह ने कहा कि भाजपा उत्तर बंगाल के विकास पर सालाना 2,000 करोड़ रुपये खर्च करेगी। अमित शाह ने भारत-बांग्लादेश सीमा के पास सीतलकूची में कहा कि बंगाल में सरकार बनाने के बाद, हम सीमा पार से होने वाली घुसपैठ को पूरी तरह रोक देंगे।

उन्होंने कहा कि ममता सरकार थ्री टी मॉडल पर चलती है – तोलाबाजी (उगाही), तानाशाही और तुष्टीकरण। जबकि मोदी जी 3 वी पर सरकार चलाते हैं- विकास, विश्वास और व्यापार। इन तीन वी के आधार पर हम बंगाल का विकास करेंगे। उन्होंने कहा की दीदी को उत्तर बंगाल की कोई चिंता नहीं है, उन्होंने न कनेक्टिविटी, न सड़क, न स्वास्थ्य पर ध्यान दिया और यहां पर तंबाकू का उत्पादन बहुत अच्छा होता है लेकिन तंबाकू का रेट किसानों को अच्छा मिले इसके लिए भी दीदी ने कुछ नहीं किया।

उन्होंने कहा कि दीदी के मन में आप लोगों की चिंता नहीं है बल्कि उनके मन में भतीजे की चिंता है। वो अपने भतीजे को मुख्यमंत्री बनाना चाहती हैं। दीदी भतीजा कल्याण में विश्वास करती हैं और मोदी जी उत्तर बंगाल के कल्याण में विश्वास करते हैं।