Latest News मनोरंजन

शेफाली शाह ने दी कोरोना को मात, पोस्टर शेयर कर कहा- ‘अब मैं अपना काम फिर शुरू कर सकती हूं…


नई दिल्ली, ।Shefali Shah test negative: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शेफाली शाह को बीते बुधवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अब उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि उनका कोरोना टेस्ट आज नेगेटिव आया है। अपना टेस्ट नेगेटिव आने की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट साझा कर दी है।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, हां मेरा कोविड-19 टेस्ट नेगेटिव आया है। मैं अब बिल्कुल ठीक हूं और अब अपना काम फिर से शुरू कर सकती हूं। उन्होंने आगे डॉक्टरों का धन्यावाद करते हुए लिखा, आपके आशीर्वाद, प्रार्थनाओं, प्यार के लिए सभी का बहुत-बहुत आभार। कृपया सुरक्षित रहें और खुद का ध्यान रखें। उनके स्वस्थ्य होने की खबर सामने आने के बाद अभिनेत्री के फैंस फूले नहीं समा रहे हैं और अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस की पोस्ट पर कमेंट कर अपनी उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं।

एक्ट्रेस शेफाली शाह की हाल ही में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म डार्लिंग्स में देखा गया था। इस डार्क कॉमेडी फिल्म में उन्होंने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया है जो अपनी बेटी को पति के आत्याचारों से लड़ने के लिए प्रेरित करते-करते उसको क्राइम के रास्ते पर धकेल देती हैं। जसमीत रीन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आलिया भट्ट, विजय वर्मा, शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू ने मुख्य किरदार निभाया है।

आपको बात दें, मेलबर्न में आयोजित भारतीय फिल्म पुरस्कार समारोह में शेफाली शाह को जलसा में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड्स से नवाज गया है।

शेफाली शाह का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज दिल्ली क्राइम के दूसरे सीजन में नजर आने वाली हैं। ये सीजन 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा।

जीता अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार

ऋचा मेहता के निर्देशन में बने दिल्ली क्राइम वेब सीरीज के पहले सीजन में रसिका दुग्गल, आदिल हुसैन और राजेश तैलंग जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसकी कहानी साल 2012 में दिल्ली में हुए निर्भया हत्या कांड से प्रेरित थी। वेब सीरीज दिल्ली क्राइम को साल 2020 में 48वां अंतरराष्ट्रीय एमी अवॉर्ड अपने नाम किया। दिल्ली क्राइम अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार जीतने वाली भारत की पहली वेब सीरीज है।