News TOP STORIES उत्तराखण्ड राष्ट्रीय

चुनाव से ठीक पहले पीएम मोदी देवभूमि में भरेंगे हुंकार,


देहरादून।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) चार दिसंबर को देहरादून में जनसभा के बाद दूसरे पखवाड़े के अंतिम हफ्ते में कुमाऊं का रुख करेंगे। 24 या 25 दिसंबर को हल्द्वानी या रुद्रपुर में उनकी जनसभा होगी। माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान उत्तराखंड को कोई बड़ी सौगात भी दे सकते हैं। उनके दौरे को लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां की जा रही हैं।

उत्तराखंड में 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटी भाजपा का चेहरा खिल गया है। पार्टी के मुख्य स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी का चुनावी कार्यक्रम गढ़वाल मंडल के बाद कुमाऊं मंडल में भी तय होने जा रहा है। दिसंबर के पहले हफ्ते में मोदी देहरादून में होंगे, जबकि अंतिम हफ्ते में हल्द्वानी या रुद्रपुर में चुनावी रैली कर सकते हैं।

अगले विधानसभा चुनाव में भी प्रदेश की सत्ता की दावेदारी में भाजपा कसर नहीं छोड़ रही है। बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी की चुनावी वैतरणी पार लगाने में मोदी लहर निर्णायक साबित हुई थी। भाजपा का दारोमदार अगले चुनाव में भी मोदी लहर पर ही है। मोदी के उत्तराखंड को समय देने से सत्तारूढ़ दल में उत्साह है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री के कुमाऊं दौरे को जल्द अंतिम रूप दिया जाएगा।