Latest News मनोरंजन

चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड पाकर गदगद हुए Sonu Sood


नई दिल्ली। 30 जनवरी की रात को मुंबई में चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स महाराष्ट्र के पांचवे संस्करण का आयोजन देर मुंबई में हुआ। इस दौरान अपने फील्ड में विशेष योगदान देने वाली हस्तियों को इस खास सम्मान से नवाजा गया है।

हिंदी सिनेमा के भी कई कलाकारों को सीओसी अवॉर्ड मिला है। उनमे से एक सोनू सूद भी हैं, इस विशेष पुरस्कार को जीतने के बाद सोनू ने सोशल मीडिया पर इस अंदाज में अपनी खुशी का इजहार किया है।

सीओसी जीतकर खुश हुए सोनू सूद

हर साल की तरह इस साल की शुरुआत में चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स को आयोजित किया गया। सीओसी की विनर लिस्ट में इस बार सोनू सोदू का नाम भी शामिल रहा है। इस अवॉर्ड के मिलने के बाद सोनू काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

 

इसको लेकर उन्होंने बुधवार को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने इस अवॉर्ड सेरेमनी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं और लिखा है- भारत के 37वें माननीय मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ती केजी बालकृष्णन और न्यायमूर्ती ज्ञानसुधा मिश्रा की तरफ से दिए जाने वाले चैंपियंस और चेंज अवॉर्ड महाराष्ट्र को पाकर काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

 

इस जीत के बाद भी मैं समाज और फिल्म उद्योग की बेहतरी में अपना शत प्रतिशत योगदान देना हमेशा जारी रखने के लिए एक्साइटेड हूं। इसके अलावा सोनू ने चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स कमेटी के अध्यक्ष को भी धन्यवाद कहा है।

क्यों मिलता है चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स

दरअसल चैंपियंस ऑफ चेंज अवॉर्ड्स को शिक्षा, सामाजिक विकास, राष्ट्रीय एकता, स्वास्थ्य देखभाल और अपने-अपने फील्ड में (खेल, सिनेमा आदि) भारतीय मूल्यों को बढ़ावा और योगदान देने को लिए दिया जाता है।

इस भारतीय पुरस्कार के लिए विजेता का चयन भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और न्यायमूर्ती के पूर्व अध्यक्ष केजी बालाकृष्णन की अध्यक्षता में संवैधानिक जूरी के मेंबर्स के जरिए किया जाता है।

इस मूवी में नजर आएंगे सोनू सोदू

हैप्पी न्यू ईयर और सिंबा जैसी फिल्मों में अपने कमाल के अभिनय की छाप छोड़ने वाले सोनू सोदू आने वाले समय में फिल्म फतेह में नजर आएंगे। इस मूवी में सोनू के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।