Latest News खेल

चौथे टेस्ट के लिए एंडरसन को दिया जा सकता है आराम, कोच सिल्वरवुड ने दिए संकेत


  • IND vs ENG: विराट और एंडरसन के बीच होने वाले संघर्ष का इंतजार कर रहे फैंस को चौथे टेस्ट में निराश होना पड़ सकता है. कोच सिल्वरवुड ने अगले मैच में एंडरसन को आराम देने के संकेत दिए हैं.

IND vs ENG Oval Test: भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में सबसे बड़ा मुकाबला अगर कोई है तो वो है टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच का. मैच में भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीमों के फैंस विराट के बल्ले और एंडरसन की गेंदबाजी के बीच होने वाले संघर्ष का इंतजार करते हैं. हालांकि ओवल में खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में फैंस को झटका लग सकता है. इंग्लैंड इस मैच के लिए एंडरसन को आराम दे सकता है. इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने इस बात के संकेत दिए हैं.

इंग्‍लैंड की टीम अपनी रोटेशन पॉलिसी कों ध्यान में रखते हुए एंडरसन को चौथे टेस्‍ट में आराम देने के बारे में विचार कर रही है. कोच क्रिस सिल्वरवुड ने अपने दोनों प्रमुख गेंदबाजों एंडरसन और ओली रॉबिन्सन को लेकर मीडिया से बातचीत में बताया, “मैं नहीं चाहता कि लगातार क्रिकेट खेलने की वजह से हमारे तेज गेंदबाज थकान का शिकार हो. अभी इस सीजन में हमें आगे बहुत सा क्रिकेट खेलना है. आज कल टेस्ट मैच बहुत तेजी से खेले जाते हैं. लगातार इतने मैच खेलना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं है.”

रॉबिन्सन के बाद एंडरसन ने डाले हैं सबसे ज्यादा ओवर

बता दें कि 39 साल के एंडरसन ने अब तक इस टेस्ट सीरीज में किसी भी भारतीय तेज गेंदबाज से ज्यादा ओवर डाले हैं. एंडरसन ने पहले तीन टेस्ट मैचों में 116.3 ओवर गेंदबाजी की है, जो कि इस सीरीज में अब तक सबसे ज्यादा ओवर डालने वाले ओली रॉबिन्सन (116.5 ओवर) से मात्र दो गेंद कम है.

सिल्वरवुड ने कहा, “हमारे तेज गेंदबाज जब भी मैदान में उतरते है तो अपनी टीम के लिए सब कुछ झोंक देते हैं. हमें ये बात तय करनी बहुत जरूरी है कि हम उनका अच्छे से ख्याल रखें. हालांकि मैं अभी किसी भी तरह का कोई निर्णय नहीं ले रहा हूं.”