Latest News महाराष्ट्र

राज ठाकरे का महाराष्ट्र सरकार से तीखा सवाल,


  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra government ) ने कोरोना के संक्रमण के खतरे को देखते हुए दही हांडी महोत्सव मनाने पर रोक लगा दी है। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party- बीजेपी) के बाद मनसे ने आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है।, मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे मुंबई और ठाणे में दही हांडी (Dahi Handi) मनाएं।

इसी के साथ राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने उद्धव ठाकरे सरकार से तीखा सवाल किया है कि क्या आप कुर्सी पर खड़े होकर दही तोड़ना चाहते हैं? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राज ठाकरे ने मंगलवार को पत्रकारों से बात के दौरान कहा है कि अगर राज्य सरकार को लॉकडाउन पसंद है, तो क्या हम दही हांडी नहीं मनाएं? मैंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि जो भी हो दही हांडी बड़े उत्साह के साथ मनाएं।

इसके अलावा राज ठाकरे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का नाम बगैर कहा कि किसी को घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है तो इसमें हम क्या करें? राज ठाकरे ने राज्य सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राज्य में मंदिर नहीं खोले गए तो मनसे आंदोलन शुरू कर देगी। भीड़ कहीं कम नहीं हुई है। इसलिए, हम दही हांडी मनाएंगे।