पटना

छपरा में ज्वेलरी दुकान से हथियार के बल पर करोड़ों की लूट


छपरा। शहर में दिन दहाड़े दुस्साहसी अपराधियो ने शहर के व्यस्तम इलाके काशी बाजार में पी एन ज्वेलर्स में बड़ी लूट की घटना को दिया अंजाम। घटना के विषय में बताया जाता है कि भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार इलाके में अवस्थित पी एन ज्वेलर्स में छह की संख्या में आये हथियारबंद अपराधियो ने दुकान में घुसते ही सबसे पहले दुकान के गार्ड को अपने कब्जे में लिया और उसकी बंदूक छीन उसे कब्जे में लेते हुए दुकान के अंदर मौजूद सभी कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले लिया।

दुकान के गार्ड अमरनाथ प्रसाद ने बताया कि सभी अपराधी नकाब लगाए हुए थे और उन्होंने उनकी बंदूक से कैश बॉक्स को तोड़ने की कोशिश की लेकिन जब कैश बॉक्स नही टूटा तो बंदूक को तोड़ अपराधियो ने उसके टूटे हुए बट्ट से कैश बॉक्स को तोड़ नगदी निकाल लिया। वही अपराधियो ने दुकान के अंदर शोरूम में रखे सभी जेवरातों के साथ साथ हीरे के आभूषण सहित बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद टहलते हुए निकल गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद एसपी सारण संतोष कुमार दलबल के साथ पहुंचे और घटना की तहकीकात शुरू कर दिया है। घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमे अपराधी दुकान के अंदर आराम से लूटपाट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपराधियो ने दुकान से जाते जाते अंधाधुंध फायरिंग की और आराम से घटना को अंजाम देकर निकल गए। घटना के बाद सारण के एसपी संतोष कुमार ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच किया और शहर की नाकेबंदी कर दी। एसपी ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा। वहीं इस बड़ी घटना से आभूषण व्यवसाई ओ में काफी रोष है।