Latest News झारखंड रांची

छुट्टियों में घर आए जवान को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट, पहले भी हुआ था हमले का शिकार, नहीं हुई कार्रवाइ


 गुमला। सदर थाना क्षेत्र के खोरा जामटोली में बुधवार की देर रात चार से पांच की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों ने आर्मी जवान परना उरांव की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। बीच-बचाव कर रहे आर्मी जवान की पत्नी बुद्धेश्वरी देवी को भी घायल कर दिया।

छुट्टियों में घर आए थे परना

बुद्धेश्वरी देवी का इलाज गुमला सदर अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार, आर्मी जवान परना उरांव दिल्ली में पोस्टेड था। 5 जनवरी को छुट्टी में घर आया था। पति-पत्नी अपने 3 साल के बच्चे के साथ बुधवार की रात्रि भोजन कर घर में सोने की तैयारी कर रहे थे कि 4-5 अज्ञात अपराधियों ने अचानक हमला बोल दिया।

अज्ञात हमलावरों ने जवान की पत्‍नी के सिर पर किया वार

पति-पत्नी कुछ समझ पाते कि हमलावरों ने महिला बुद्धेश्वरी देवी के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया, तो देखा कि उसका पति छटपटा रहा है। उसने गांव के बगल के ही अपने रिश्तेदार को फोन किया और रात में ही जवान को सदर अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

परना पर पहले भी हो चुका है हमला, नहीं हुई कार्रवाइ

ज्ञात हो परना पर पहले भी अज्ञात अपराधियों ने 15 जून को हमला किया था, जिसकी शिकायत गुमला थाना में की गई थी लेकिन पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। पुलिस सदर अस्पताल में मृतक की घायल पत्नी बुद्धेश्वरी देवी से पूछताछ कर रही है। हत्या के कारणों का पता नही चल पाया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।