Latest News मनोरंजन

गैलेक्सी के बाहर बर्थडे की विश देने आए फैंस का सलमान खान ने किया अभिवादन


नई दिल्ली, : सलमान खान मंगलवार 27 दिसंबर को 57वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के सितारे खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। दबंग अभिनेता बर्थडे की देर शाम अपने घर के बाहर जन्मदिन की मुबारकबाद देने के लिए इंतजार कर रहे हैं फैंस का अपने पिता के साथ अभिवादन किया है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।  

फैंस का किया अभिवादन

हर बार की तरह इस बार भी फैंस अपने सुपरस्टार को गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जन्मदिन की मुबारकबाद देने पहुंचे थे, जहां ने देर शाम अभिनेता ने अपने घर की बालकनी में आकर फैंस से मुखातिब होते हुए हाथ हिला कर सभी का शुक्रिया अदा किया। फैंस का अभिवादन करते वक्त की इस तस्वीर को खुद दंबग अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

तस्वीर में बॉलीवुड के सुल्तान का चेहरा तो नहीं दिख रहा है, इस दौरान उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। बैनर पोस्टर लेकर दी सुपरस्टार को बधाई फैंस ने सलमान खान को खास अंदाज में बर्थडे विश करने के लिए उनके घर के बाहर पोस्टर बैनर, तख्तियां, टी-शर्ट और मिठाई लेकर पहुंचे थे।

अर्पिता खान ने होस्ट की पार्टी

सोमवार देर रात सलमान खान की बर्थडे पार्टी को उनकी बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने होस्ट किया था, जहां शाह रुख खान, कार्तिक आर्यन, तब्बू, पूजा हेगड़े, सुनील शेट्टी, संगीत बिजलानी, सोनाक्षी सिन्हा, यूलिया वंतूर जैसे सितारे शामिल थे। इस बर्थडे बैश पार्टी से सलमान खान का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वो एक्ट्रेस संगीता बिजलानी  को फोरहैड पर किस कर रहे हैं।

पूरी की किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग

हाल ही में जानकारी आई थी कि अभिनेता ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान की शूटिंग पूरी कर ली है। बताया जा रहा है कि सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में 35 सालों के शानदार सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में सलमान खान के साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बात अगर सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो किसी का भाई किसी की जान के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वो शाह रुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान कैमियो किया है।