Latest News खेल राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने पवरेज रसूल पर लगाया रोलर चोरी करने का आरोप,


  • जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन और पवरेज रसूल के बीच विवाद काफी गहरा गया है. परवेज रसूल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है.

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर परवेज रसूल पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से रसूल को जारी नोटिस में पिच रोलर चोरी करने का आरोप लगाया गया है. परवेज रसूल ने इस आरोप का जवाब देते हुए जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के नोटिस को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने परवेज रसूल को पिच रोलर वापस करने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा, ”आपके पास जेकेसीए की जो भी मशीन हैं वो वापस कर दें. इन मशीनों को वापस करने के लिए आपको एक हफ्ते का वक्त दिया जा रहा है. अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो फिर आपके खिलाफ पुलिस कार्रवाई की जाएगी.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए परवेज रसूल ने इन आरोपों को खारिज किया है. रसूल का कहना है, ”एक इंटरनेशनल क्रिकेटर से बेहद बुरा व्यवहार किया जा रहा है. मैंने जम्म-कश्मीर क्रिकेट को अपना सबकुथ दिया है. इस तरह के आरोप कैसे लगाए जा सकते हैं. यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है.”