Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर: रामबन इलाके में सेना के जवान ने खुद को मारी गोली, मौत


जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के रामबन जिले (Ramban District) में सेना के एक जवान ने एक कैंप के अंदर अपनी सर्विस रिवॉल्वर से गोली मार कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. इसकी जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. पुलिस ने बताया कि यह घटना उखराल इलाके की है. सिपाही हनुमान चौधरी संतरी की ड्यूटी पर तैनात थे और उन्होंने करीब आधी रात को उखराल इलाके में अपने कैंप के अंदर खुद को गोली मार आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने जानकारी दी कि इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि हनुमान चौधरी ने आत्महत्या क्यों की.

पुलवामा जिले से भी सामने आई चौंकाने वाली घटना

वहीं, पुलवामा जिले में शनिवार को दो जांच चौकियों पर एक कार के नहीं रुकने पर सुरक्षा बलों ने उस पर गोलीबारी की, जिसके बाद एक महिला घायल हो गई. इसकी जानकारी पुलिस ने दी. पुलिस ने बताया कि उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा निवासी जुनैद तारिक डार को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि दोपहर लगभग 3:15 बजे कार को पुलिस दल ने अवंतीपुरा चौक पर रुकने का संकेत दिया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी को वहां नहीं रोका और पुलिस अधिकारी नासेर उल्ला को टक्कर मार दी. उन्होंने बताया कि ड्राइवर ने फिर से पदगामपुरा पुल पर गाड़ी रोकने से इनकार कर दिया, तब चौकी पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने चेतावनी स्वरूप हवा में गोलियां चलाईं.